वार फिल्म हिट होने के बाद अब आएगा इसका फीमेल वर्जन

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार को रिलीज हुई अभी दो ही दिन हुआ है लेकिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया । वार फिल्म की पहले दिन की ओपनिंग काफी बेहतरीन रही और इसने आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया ओपनिंग के मामले में । अब जल्दी ही वार फ़िल्म का फीमेल वर्जन भी देखने को मिल सकता है । दरासल फिल्म के समीक्षक अनुपमा चोपड़ा ने हॉलीवुड फिल्म चार्ली एंजेल की तर्ज पर ही वार फिल्म का फीमेल वर्जन बनाने का सुझाव सूझा है और उन्होंने अपने इस विचार को ट्विटर पर शेयर किया ।

अनुपमा चोपड़ा ने ट्विटर पर पोस्ट किया है कि “क्या कोई महिला कलाकारों को लेकर वार का फीमेल वर्जन बनाएगा । धीमी गति से चलने वाले और अच्छे दिखने वाले लोगों को लेकर एक पॉपकॉर्न थिलर ।  मुझे लगता है कि दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और सारा अली खान किसी देसी चार्ली एंजेल से कम नहीं है । अनुपमा का यह विचार लोगों को खासा पसंद आया है और बॉलीवुड ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है । आलिया भट्ट को भी यह विचार को पसंद आया और जवाब में ऐ ऐ ऐ ! कमेंट किया है । कई फिल्म निर्माताओं को भी अनुपमा का यह विचार पसंद आया है और उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट को भी ट्विटर पर पोस्ट किया है ।

मालूम हो कि वार फिल्म में आलिया की मां सोनी राजदान ने भी काम किया है । इस फिल्म में उन्होंने टाइगर श्रॉफ की मां की भूमिका निभाई है । वार फिल्में में रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वाणी कपूर कपूर लीड रोल में हैं । फिल्म को भारत में 4000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज किया गया और यह फिल्म ने बॉलीवुड कीAसबसे बड़ी ओपनर्स फिल्म बनकर इतिहास रच दिया । वार फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 53.35  रुपए की कमाई की । वार फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है । यह फिल्म एक एक्शन और कई किलर चेंज सीक्वेंस है ।

वार को 2 अक्टूबर को रिलीज किया गया था । वार फिल्म में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पैरेलल लीड रोल में हैं । इस फ़िल्म की खास बात यह है कि टाइगर श्रॉफ कभी भी सीनियर एक्टर ऋतिक के सामने इस फिल्म में कहीं भी फीके नजर नहीं आए हैं । सभी लोगों ने टाइगर श्रॉफ की जमकर तारीफ की है । क्रिटिक्स ने भी टाइगर श्रॉफ की परफॉर्मेंस को दमदार बताया । तो अब हो सकता है जल्द ही आप वार फिल्म कम फीमेल वर्जन देखने को मिले ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.