आयुष्मान खुराना निकले अपनी ड्रीम गर्ल की तलाश में

अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फ़िल्म ड्रीम गर्ल के बाद अब खुद के लिए ड्रीम गर्ल की तलाश में निकले है ! आयुष्मान खुराना की फ़िल्म ड्रीम गर्ल ने फॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था । अब ड्रीम गर्ल को सफलता के बाद आयुष्मान खुराना की फ़िल्म बाला जल्द ही आने वाली है और इस फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है । आयुष्मान खुराना की कोशिश रहेगी अपनी फिल्म बाला के साथ एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर कब्जा करने की । आयुष्मान की आने वाली फ़िल्म बाला में एक गंजे सख्श को भूमिका निभा रहे है । आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म  बाला एक ऐसे व्यक्ति को कहानी है जो हमेशा अपने गंजेपन की समस्या से परेशान रहता है ।

गंजे होने की वजह से उसे खूबसूरत लड़कियों द्वारा हमेशा रिजेक्शन मिलता है । इस फ़िल्म का ट्रेलर आयुष्मान के किरदार बाला के इर्द गिर्द ही घूमता है । इस फ़िल्म में आयुष्मान खुराना को गंजेपन की समस्या है क्योंकि उनको बार बार खूबसूरत लड़कियों द्वारा रिजेक्शन मिलता है । गंजेपन की समस्या बाला की सबसे बड़ी समस्या बन जाती है और इस समस्या को दूर करने के लिए वो कई सारे हथकंडे इस्तेमाल करते है पर हर बार असफल हो जाते है । अंत मे कृतिम बाल विग का सहारा लेते है । विग लगाने से आयुषमान की जिंदगी में यामी गौतम की एंट्री हो जाती है लेकिन आयुषमान अपना कॉन्फिडेंस वापस नही पा पाते है । इस फ़िल्म में यामी गौतम और भूमि पेडनेकर भी है । भूमि पेडनेकर इस फ़िल्म में एक सांवली लड़की का किरदार निभा रही है जो अपने सांवलेपन की समस्या से परेशान रहती है ।

आयुष्मान खुराना की बादल फिल्म के ट्रेलर में उनकी दमदार अदाकारी देखने को मिली इसमें उनका दुखी किरदार लोगों को हंसने पर मजबूर कर देते हैं वही यामी गौतम और  भूमि पेडणेकर की अदाकारी सामान्य है फिल्म के डायलॉग देसी लुक इस फिल्म की ताकत बन जाता है । इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है । यह फिल्म युवाओं और माध्यम वर्ग को ध्यान में रख कर बने गई है । इस फिल्म में गंजेपन और सांवलेपन जैसे मुद्दो को दिखाया गया है ऐसा लग रहा जैसे यह फ़िल्म समाज को कोई संदेश देने की कोशिश कर रही । आब देखते है जब फ़िल्म रिलीज होती है तो यह बॉक्स ऑफिस पर कितनी कामयाब साबित होती है । अभी हाल में ही आयुष्मान खुराना को बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.