आलिया भट्ट ने सबके सामने दी गली !!!

आलिया भट्ट ने सबक सामने गली दी ! जी हाँ यह बिल्कुल सच है । दरअसल आलिया भट्ट और करीना कपूर जिओ मामी फेस्टिवल में शिरकत की थी और यहीं पर आलिया भट्ट ने स्टेज पर हो सब के सामने ऐसी बात कह दी जिससे सब हैरान हो कर हँसने लगे । जिओ मामी फेस्टिवल में करीना कपूर और आलिया भट्ट साथ मे स्टेज पर बैठी थी और आलिया भट्ट करीना कपूर की तारीफ कर रही थी । लेकिन ऐसी दौरान आलिया भट्ट के मुँह से गली निकल गई और उन्होंने तुरंत मुँह के सामने से माइक हटा दिया ।

लेकिन करीना कपूर और वहाँ मौजूद सभी लोग सुन लेते है और हँसने लगते है । लेकिन इस बात को वहाँ मौजूद करन जौहर नही सुन पाते । वो करीना से पूछते है तो करीना बताती है कि आलिया ने गली दी । इस बात पर करण जौहर मजाक में आलिया को डाँटते हुए कहते है कि “मैंने तुम्हारी यही परवरिश की है” और सब हँसने लग जाते है । जिओ मामी फेस्टिवल में आलिया भट्ट, करीना कपूर और बातचीत कर रहे थे । इस दौरान करीना कपूर ने कहा कि अगर आलिया भट्ट उनकी भाभी बन जाती है तो उन्हें बहुत खुश होगी ।

दरअसल बातचीत के दौरान करण ने करीना से पूछा था कि अगर आलिया आप की भाभी बनती है तो कैसा होगा .. जवाब में करीना कपूर ने कहा ‘मैं दुनिया मे सबसे खुश लड़की हो जाऊँगी’ । दरअसल रणबीर कपूर करीना कपूर के कजिन ब्रदर है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी के ले कर अक्सर चर्चा होती रहती है । कई बार रणबीर और आलिया की शादी की खबर आ चुकी है लेकिन हर बार ये बात गलत साबित हुई ।

अभी हाल में ही आलिया के लिए शादी का लहँगा भी सिलवाने की खबर आई थी लेकिन बाद में यह महज अफवाह ही निकली । आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कई मौके पर एक साथ देखा गया है । खबर यह भी थी कि आलिया रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह और पापा को भी बहुत पसंद है । नीतू सिंह आलिया को अपनी बहू बनाना चाहती है । अब देखते है आलिया और रणबीर की शादी कब होती है और आलिया कब करीना की भाभी बनती है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.