भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली जल्द दिखेंगे एनिमेटेड अवतार में

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अपने क्रिकेट की वजह से लोगों के काफी लोकप्रिय हैं । लेकिन अब जल्द ही वे बच्चों के बीच एक सुपर हीरो के रूप में लोकप्रिय होने वाले हैं । भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली जल्दी ही टीवी पर एक नए अवतार में नजर आने वाले हैं । अब जल्द ही टीवी पर एनिमेटेड टीनएज सुपर हीरो “सुपर वी” के रूप में विराट कोहली लोगों का मनोरंजन करते नजर आएंगे ।

स्टार इंडिया नेटवर्क सुपर हीरो एनीमेटेड सीरीज “सुपर वी” को लांच करने जा रहा है और इसके लिए विराट कोहली को एनिमेटेड के रूप में दिखाया जाएगा । स्टार इंडिया की ‘सुपर वी’ सीरीज विराट कोहली से प्रेरित है ।

‘सुपर वी’ सीरीज में विराट कोहली दुनिया को बचाते हुए नजर आएंगे । स्टार इंडिया नेटवर्क ‘सुपर वी’ के प्रीमियर को विराट कोहली के जन्मदिन पर यानी 5 नवंबर को जारी करेगा । इस शो के प्रीमियर को विराट कोहली के चाहने वाले दर्शक स्टार प्लस, स्टार स्पोर्ट्स, डिजनी चैनल, मार्बल एचक्यू और हॉटस्टार पर देख सकेंगे ।

आपको बता दें कि सुपर वी 15 भागों की एक सीरीज है जिसमें दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन और ड्रामा का भरपूर मनोरंजन देखने को मिलेगा ।  सुपर वी की कहानी एक किशोर के आसपास घूमती है ।  जो अपने करीबियों की उम्मीदों के दबाव के बीच अपनी पहचान पाता है ।

इस 15 वर्ष के सुपर वी को क्रिकेट का जुनून है और कम उम्र में ही उसे अपने सुपर पावर्स का पता चल जाता है । सुपर वी दुनिया को बचाने के लिए कुछ सबसे बड़े सुपर विलन से मुकाबला करते हुए देखा जाएगा ।

विराट कोहली ने इस सीरीज के बारे में कहा है कि “जब मैं बच्चा था तो मुझे सुपर हीरोज बहुत पसंद थे, एनिमेशन छोटे दर्शकों तक पहुंचने का एक सबसे बेहतरीन माध्यम है । सुपर वी एक रोमांचक सीरीज है और अपनी अनूठी कहानी कहने के तरीके और प्यारे किरदारों से दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ा रही है” ।

यह भी पढ़ें :  विराट कोहली दोहरा शतक जड़ रचा इतिहास

सुपर वी एक सप्ताहिक शो होगा । इसके प्रत्येक एपिसोड के आखिर में विराट कोहली अपनी कहानी के जरिये दर्शकों को संदेश देते हुए भी देखे जाएंगे । तो तैयार हो जाइए विराट कोहली का एनिमेटेड रूप देखने के लिए । मालूम है कि विराट कोहली ने बतौर कप्तान कई सारे रिकार्ड बनाए हैं । इस समय साउथ अफ्रीका की क्रिकेट टीम भारत दौरे पर आई है ।

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है जिसकी कप्तानी विराट कोहली कर रहे हैं । विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने दो टेस्ट मैच में जीत हासिल करके अपनी बढ़त बना ली है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.