माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि देने के लिए माइकल जैक्सन के अंदाज में नजर आए टाइगर श्रॉफ

फिल्म अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपने डांस के लिए मशहूर हैं । टाइगर श्रॉफ पॉप इन माइकल जैकसन के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और यह बात उन्होंने कई बार साबित किया है । इस बार टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है ।

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन के अंदाज में डांस स्टेप करते देखे जा रहे हैं । यह कोई पहली बार नहीं है इसके पहले भी टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के सम्मान में इस तरह के पोस्ट किए हैं ।

टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए माइकल जैक्सन को श्रद्धांजलि दी है । अपने पोस्ट में टाइगर श्रॉफ ने लिखा है कि ‘हम माइकल जैक्सन की तरह बनना चाहते हैं’ ।

इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ माइकल जैक्सन के स्टेप करते हुए दिख रहे हैं   टाइगर श्रॉफ का वीडियो उनकी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ का है जिसे शब्बीर खान ने डायरेक्ट किया था ।

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैक्सन के आईकॉनिक्स को किया था और इसमें मूनवॉक भी शामिल है । इसके पहले भी टाइगर श्रॉफ ने माइकल जैकसन के अंदाज में रणवीर सिंह के गाने खलबली पर डांस किया था ।

अभी हाल ही में टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘वार’ में नजर आए थे । इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा  रितिक रोशन भी थे । वार फ़िल्म में रितिक रोशन भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी । वार फिल्में में टाइगर श्रॉफ और रितिक रोशन ने बेहतरीन डांस किया था ।

रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म वार बॉक्स ऑफिस पर  जमकर धमाल मचाई और बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से भी ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई ।

इस फिल्म में  वाणी कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है । टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी 3’ जल्दी  आने वाली है  जिसमें टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर की महत्वपूर्ण भूमिका होगी ।

इसके पहले भी फिल्म बागी में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर साथ में काम कर चुके हैं और दोबारा फिर से ‘बागी 3’ साथ में काम करते हुए नजर आएंगे । टाइगर श्रॉफ जैकी श्रॉफ के बेटे है । टाइगर एक बेहतरीन डांसर है । टाइगर श्रॉफ की तुलना ऋतिक रोशन से भी की जाती है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.