36 फार्म हाउस

36 फार्म हाउस: बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक सुभाष घई का ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू

हिंदी सिनेमा में ब्लॉकबस्टर हिट देने वाले सुभाष घई अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हैं.  प्रसिद्ध निर्देशक सुभाष घई जिन्होंने  कालीचरण, हीरो, जंग, कर्मा, राम लखन, सौदागर, खलनायक, परदेश, ताल जैसी हिट फिल्में दी हैं। ठीक वहीं जहां ओटीटी मंच लेकिन वे भी अपना जादू चलाएंगे।

सुभाष घई ने इस प्रोजेक्ट का नाम 36 फार्महाउस रखा और यह फिल्म पूरी फैमिली फिल्म है। फिल्म की घोषणा के बाद, सुभाष घई ने कहा, “यह बहुत अच्छा है जब आप दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकते हैं जिनके पास अच्छी सामग्री है।

सुभाष डीई ने कहा कि ’36 फार्महाउस’ हर तरह से दुनिया भर के डायस्पोरा की भावनाओं से भरा होगा क्योंकि यह आज पारिवारिक मामलों पर केंद्रित है और अमीर और गरीब के बीच के अंतर पर एक दिलचस्प नजरिया पेस करेगा ।

वहीं सुभाष घई ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा: ‘हां, कोरोना काल में मैं मुक्ता आर्ट लिमिटेड के लिए अपनी फिल्म 36 फार्महाउस के निर्माण में शामिल था। मुझे एक दिलचस्प ड्रामा फिल्म बनाने में बहुत मज़ा आया और फिर से छोटे पर्दे के सिनेमा ने शानदार काम किया और मुझे यह अनुभव पसंद आया।

सुभाष डीअगर बात करें ई के करियर की तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में बतौर निर्देशक अपनी एक अलग पहचान बनाई और बॉलीवुड में कई हिट फिल्में देकर बॉलीवुड को एक नया मुकाम दिया.

सुभाई घई एक ऐसे निर्देशक हैं जो किसी भी कहानी के किसी भी किरदार को नया मोड़ दे सकते हैं और उनकी सुपरहिट फिल्में इसका जीता-जागता उदाहरण हैं। वहीं इस घोषणा के बाद प्रशंसकों को 36 फार्महाउस का बेसब्री से इंतजार रहेगा।

यह भी पढ़ें :–

कैटरीना विक्की वेडिंग: कैटरीना कैफ की शादी का लहंगा बाकी हीरोइनों से अलग है, जानिए क्या है इसमें खास

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.