कल किसने देखा है .. पूजा भट्ट

फिल्म अभिनेत्री और फिल्म निर्माता पूजा भट्ट आखिरी बार फिल्म ‘सड़क’ में नजर आई थी । इस फिल्म में उनके साथ लीड रोल में संजय दत्त भी थे । पूजा भट्ट को शराब पीने की लत है ।

पूजा भट्ट में शराब के साथ अपने संघर्ष के बारे में कई बार बातचीत की है इस बार पूजा भट्ट ने लिखा है कि वह लगभग 3 सालों तक शांत रहे पूजा भट्ट ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से अपनी बात कही है।

पूजा भट्ट ने एक पोस्ट कर के कहा है कि अगर मैं यह कर सकती हूं.. तो आप नहीं कर सकते हैं ? मालूम हो कि पूजा भट्ट अपनी पिता महेश भट्ट की फिल्म सड़क 2 में काम करने वाली है और जल्द ही  बड़े पर्दे पर वापसी करेंगी ।

पूजा भट्ट ने अपनी सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर लिखा है कि “दो साल दस महीने सोबर रहने के बाद अब अपने अतीत को प्रतिबंधित और अवशोषित करने का समय आ गया है । आखिर कल किसने देखा है… आप सभी जो अपने अंदर के राक्षस से लड़ रहे हैं और नशे की समस्या से जूझ रहे हैं ।

तो आप यह जान ले कि आप अकेले नहीं है । अगर मैं कर सकती हूं तो आप भी कर सकते हैं । अगर आप लड़खडाते हैं या गिरते हैं तो अपने आप को समेटे और चलते रहें । पुरस्कार कई हैं ” । पूजा भट्ट ने अपने इस पोस्ट में कई सारी चीजों को हैशटैग भी किया है ।

हैशटैग में उन्होंने लिखा है कि ‘अपने खुद के हीरो’,’एक दिन में एक बार’,  ‘एक समय में एक कदम’,  ‘सकारात्मक रहें संवेदनशील रहें’,  ‘मजबूत रहें ‘ इस तरह के हैशटैग को पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में डाला है ।

वही पूजा भट्ट के एक फालोवर ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘हमें आप पर गर्व है’ और एक अन्य ने लिखा है कि आप मेरी प्रेरणा हैं । मालूम हो कि पूजा भट्ट के इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर दो हजार से ज्यादा लाइक बस कुछ घंटे में मिल गए ।

पूजा भट्ट ने इस पोस्ट के साथ दो तस्वीरें शेयर की है । इन दोनों ही तस्वीरों में पूजा भट्ट फर्श पर बैठी नजर आ रही हैं और उनके हाथ में गिलास है ।

 

मालूम हो कि पूजा भट्ट आखिरी बार फिल्म सड़क में नजर आई थी । एझ फ़िल्म में पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त अहम भूमिका में थे । पूजा भट्ट इसी फिल्म की अगली कड़ी सड़क 2 में काम करने वाली हैं । मालूम हो कि आलिया भट्ट पूजा भट्ट की सौतेली बहन है ।

पूजा भट्ट की आने वाली फिल्म सड़क 2 में उनकी सौतेली बहन आलिया भट्ट, संजय दत्त और आदित्य राय कपूर भी काम कर रहे हैं । अभी हाल में ही पूजा भट्ट और आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर एझ फ़िल्म की शूटिंग की कई सारी तस्वीरें शेयर की थी जल्दी हमें महेश भट्ट की एक बेहतरीन ।

जल्द ही एक ऐसी फिल्म देखने को मिलेगी जिसमें आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट, आदित्य रॉय कपूर जैसे  कलाकार एक साथ नजर आएंगे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.