जेएनयू हिंसा

अजय देवगन ने जेएनयू हिंसा पर ट्वीट कर के कही ये बात

पिछले दिनों जेएनयू में हुई हिंसा पर जहां देश के कुछ लोग इसका विरोध करने के लिए आए तो कुछ लोग समर्थन भी किए । दीपिका पादुकोण जब जेएनयू हिंसा में छात्रों के साथ खड़ी नजर आई तो तो उनका कुछ लोगों ने विरोध किया । यहां तक कि कुछ लोगों ने दीपिका पादुकोण की फ़िल्म छपाक को बॉयकॉट करने की भी बात कही और छपाक को बायकॉट करने की बात सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा ।

अब अजय देवगन ने जेएनयू हिंसा पर अपनी बात रखी है । दरअसल अजय देवगन की फिल्म “तानाजी : द अनसीन वरियर्स” सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है और अजय देवगन ने सोशल मीडिया ट्विटर के जरिए जेएनयू हिस्सा पर अपनी बात कही है ।

अजय देवगन ने जो बात कही है वह बहुत जरूरी बात है । अजय देवगन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि “मैंने हमेशा कहा कि हमें सही तथ्यों के बाहर आने का इंतजार करना चाहिए । मैं हर किसी से गुजारिश करता हूं कि हमें शांति और भाईचारे की भावना को आगे बढ़ाना चाहिए । इसे जानबूझकर या लापरवाही से पटरी से नहीं करने देना चाहिए” ।

मालूम हो कि अजय देवगन पहले भी एक इंटरव्यू में अपनी बात कर चुके हैं । अजय देवगन द्वारा किए गए इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं और हजारों लोगों ने इस ट्वीट को पसंद किया ।

लेकिन कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्हें यह पसंद नहीं आया । इसके पहले भी अजय देवगन इस तरह की राय एक इंटरव्यू में चुके हैं । मालूम हो कि अभी पिछले कुछ दिन पहले जेएनयू में कुछ छात्रों के साथ हुई हिंसा को लेकर सोशल मीडिया में काफी बवाल मचा है ।

जब जेएनयू के बाहर हो रहे छात्रों के प्रदर्शन में छात्रों से मुलाकात करने के लिए दीपिका पादुकोण आई थी तो दीपिका पादुकोण की जम कर ट्रोलिंग की गई । हालांकि इस मुलाकात के दौरान वो किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं की थी । तानाजी फिल्म अमृत के निर्देशन में बनी है और इस फिल्म को रिलीज कर दिया गया है ।

कहा जा रहा है कि तानाजी फिल्म का सीधा मुकाबला दीपिका पादुकोण की छपाक से है जो अभी अभी 2 दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है । तानाजी के मुकाबले छपाक छोटी फिल्म है । तानाजी फिल्म की कहानी इतिहास से ली गई है जबकि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की कहानी आज के दौर की कहानी है जोकि एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन से प्रेरित से कहीं गई है ।

इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है । अजय देवगन, दीपिका पादुकोण के अलावा भी बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी छात्रों का समर्थन करते नज़र आये ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.