अजय और काजोल ने खोले अपनी शादी से जुड़े राज

आजकल अजय देवगन और उनकी पत्नी काजोल अपनी आने वाली फिल्म “तानाजी द अनसंग वॉरियर” को लेकर चर्चा में हैं । यह फिल्म 10 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है और इसलिए आज कल अजय देवगन और काजोल अपनी इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं । मालूम हो कि अजय देवगन के साथ काजोल ने करीब 11 साल बाद स्क्रीन शेयर की है ।

इसके पहले दोनों ने फिल्म “यू मी और हम” में साथ में नज़र आये थे । अजय देवगन और काजोल ने इंटरव्यू के दौरान अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी कई सारी बातों को शेयर की । दोनों ने बताया कि कैसे उनकी पहली मुलाकात हुई, कैसे शादी हुई, मीडिया से कैसे झूठ बोले और इस तरह की कई सारी डिटेल्स उन्होंने बताई ।

काजोल ने बताया कि 25 साल पहले फिल्म हलचल में कैसे मिले थे “मैं शूटिंग के लिए तैयार थी और कुछ पूछ रही थी कि मेरा हीरो कौन है और किसी ने अजय की तरफ इशारा किया । वह एक कान में बैठे हुए थे । अजय से मिलने से 10 मिनट पहले तक मैं उनके बारे में बुराई कर रही थी । फिर हम सेट पर मिले और बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ और हम अच्छे दोस्त बन गए ।

उन दिनों हम दोनों ही किसी और को डेट कर रहे थे और मैंने अपने बॉयफ्रेंड के बारे में अजय से शिकायत भी की थी और उससे मेरा जल्दी ही ब्रेकअप हो गया ।

हम दोनों में से किसी ने एक दूसरे को प्रपोज नहीं किया लेकिन यह समझ आ रहा था कि हम साथ हैं” काजोल ने बताया कि “4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद हमने शादी करने का फैसला लिया ।

शादी के लिए अजय का परिवार तो तैयार हो गया लेकिन मेरे पिताजी ने मुझसे 4 दिन तक बात नहीं की क्योंकि मेरे पिताजी चाहते थे कि मैं अपने करियर पर फोकस करूँ लेकिन मैंने शादी का फैसला कर लिया था और इसके बाद हमने मीडिया को अपनी शादी का गलत वेन्यू बताया क्योंकि हम चाहते थे यह दिन सिर्फ हमारा रहे । इसलिए हमने घर पर ही शादी की थी । शादी जल्दी करवाने के लिए अजय देवगन ने तो पंडित को रिश्वत देने की भी कोशिश की थी ।

मैं एक लंबा हनीमून चाहती थी इसीलिए हम सिडनी, हवाई और लॉस एंजिल्स गए । वहां अजय बीमार हो गए और उन्होंने कहा कि अब घर चलते है । हमारा इजिप्ट भी जाने का प्लान था लेकिन हम वहाँ नही जा पाए । कुछ समय बाद हमने बच्चे प्लान किये । इसके बाद काजोल ने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में भी बाते बताई ।

काजोल ने आगे बताया की “फिल्म कभी खुशी कभी गम के समय मैं प्रेग्नेंट थी लेकिन उस दोरानमेर मिसकैरेज हो गया । इस फ़िल्म ने थिएटर में अच्छी कमाई की लेकिन मैं उसववक्त अस्पताल में थी । इसके बाद मेरा एक और मिसकैरेज हो गया । मैं बहुत दुखी हो गई थी । फिर मैंने निशा और युग को जन्म दिया । हम दोनों बहुत रोमांटिक नही है लेकिन एक दूसरे का ख्याल रखते है” ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.