लता मंगेशकर ने अंधाधुन देख कर आयुष्मान खुराना को आशीर्वाद दिया

लता मंगेशकर ने अंधाधुन देख कर आयुष्मान खुराना को आशीर्वाद दिया

जैसा कि आप जानते हैं आयुष्मान खुराना अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तो जाने ही जाते हैं लेकिन एक्टिंग के अलावा को अपनी आवाज के लिए भी जाने जाते हैं । आयुष्मान खुराना ने कई सारी फिल्मों में गाने गाए हैं । फिल्म क्रिटिक्स के साथ-साथ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने आयुष्मान खुराना की टैलेंट की तारीफ की है ।

इसके अलावा सिनेमा में काम करने वाले अन्य दिग्गजों ने में आयुष्मान खुराना की तारीफ कर चुके हैं । अब आयुष्मान खुराना को तारीफ एक ऐसे शख्स द्वारा मिली है जिससे तारीफ और आशीर्वाद पाने की इच्छा हर कोई रखता है । इस बार आयुष्मान खुराना को आशीर्वाद देने के साथ ही तारीफ की है लता मंगेशकर जी ने ।

जैसे कि सबको मालूम है लता मंगेशकर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं । अभी हाल में सोशल मीडिया पर लता मंगेशकर ने आयुष्मान खुराना की तारीफ में एक ट्वीट किया है । लता मंगेशकर ने आयुष्मान खुराना की फिल्म “अंधाधुन ” में उनकी एक्टिंग और उसमें गाए गए गाने के लिए उनकी तारीफ की है ।

लता मंगेशकर के द्वारा किए गए ट्वीट को सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं । लता मंगेशकर के ट्वीट पर आयुष्मान खुराना ने भी ट्वीट किया है जिसे सोशल मीडिया पर लोगो द्वारा पसंद किया गया । लता मंगेशकर जी ने अपने ट्विटर पर पोस्ट में लिखा

 आयुष्मान जी नमस्कार, मैं आपकी फिल्म देखी, आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने गाए हैं वो भी मुझे बहुत पसंद आए । मैं आपको बहुत बधाई देते हुए आपको भविष्य मैं और यश मिले ऐसी मैं मंगल कामना करती हूं ।

 लता मंगेशकर ने यह ट्वीट 28 फरवरी को किया है । लता मंगेशकर के ऐसे ट्वीट परआयुष्मान खुराना काफी उत्साहित नजर आए और उन्होंने लता मंगेशकर जी के ट्वीट के जवाब भी दिया । आयुष्मान खुराना ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा

लता दी, आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है । आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी । आशीर्वाद के लिए शुक्रिया ।

सोशल मीडिया यूजर्स इन दोनों ही पोस्ट को बहुत पसंद कर रहे हैं बता देंगे आयुष्मान खुराना को अंधाधुन के लिए बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला था । अंधाधुन में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका में राधिका आप्टे और तब्बू ने भी काम किया है । अंधाधुन फिल्म में अनिल धवन का भी छोटा सा किरदार है । मालूम हो कि आयुष्मान खुराना ने अंधाधुंध फिल्म में गाना गया है ।

इस गाने के बोल “आपसे मिलकर…..” है । बता दें कि अंधाधुन फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन किया था । अंधाधुन एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है । इस फिल्म में तब्बू ने बेहतरीन अदाकारी की है और विलेन का किरदार निभाया है । अंधाधुन फिल्म में जबरदस्त सस्पेंस है यह एक बेहतरीन फिल्म है और शायद यही वजह है कि इसे राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार भी दिया गया । तला मंगेशकर अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.