बैंक से डॉलर लूटकर चोर ने भीड़ में उड़ा कर कहा मैरी क्रिसमस

बैंक से डॉलर लूटकर चोर ने भीड़ में उड़ा कर कहा मैरी क्रिसमस

हमने देखा और सुना भी हैं कि चोर ज्यादातर अपने ऐसो आराम या फिर अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए चोरी करते हैं । लेकिन अमेरिका में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है । अमेरिका में एक शख्स ने कोलोराडो इलाकों में एकेडमी नामक बैंक से डॉलर चुराए और उसके बाद भीड़ में पहुँचकर उस पैसे को हवा में उड़ा दिया और डालर को उड़ाने के साथ ही वह शख्स बोला मैरी क्रिसमस ।

दरअसल क्रिसमस के मौके पर लोग सांता क्लॉज से गिफ्ट पाने की उम्मीद रखते हैं । लोगों के लिए यह एक बड़ा गिफ्ट था क्योंकि उनके पास आसमान में उड़ते हुए डॉलर को लूटने का मौका था । अचानक सड़क पर डालर को उड़ते देखकर वहां के लोग अचंभित हो गए थे और फिर डालर को लूटने की होड़ मच गई थी ।

दरअसल हिंदी सिनेमा में कुछ साल पहले एक ऐसे ही सीन फिल्म में देखने को मिली थी । इस फिल्म में आमिर खान डबल में रोल में थे और वह बैंक और अन्य जगह पर चोरी करके उसे गरीब लोगों में बांट दिया करते थे । क्रिसमस के मौके पर अमेरिका के कोलोराडो की सड़क पर ऐसा नजारा देखने को मिला तो हिंदी सिनेमा का सीन याद आ गया । आपको बता दें यह फ़िल्म थी- धूम 3 । स्काई न्यूज़ ने पुलिस का हवाला देते हुए बताया कि बैंक के चोर डेविड ओलिवर को कोलोराडो स्प्रिंग्स से गिरफ्तार कर लिया था ।

उसने बैंक से चोरी करने के बाद उन पैसों को सड़क पर बेतरतीब ढंग से लोगों के बीच में उड़ा दिया था । चोर ने बैंक में चोरी डालने के दौरान बोल रहा था कि यदि उसे रोका गया तो वह गोली मार देगा । इसके बाद वह बैंक से डॉलर को लूट लिया और वहां से फरार हो गया ।

फरार होने के बाद वह बाहर निकल कर भीड़ में उन पैसों को लुटाना शुरू कर दिया और मैरी क्रिसमस बोलता रहा । भीड़ ने उस पैसे को लूट लिया । वैसे यह शख्स लूटपाट करने के बाद वहां से भागा नहीं जबकि ज्यादातर चोर चोरी करने के बाद मौके से भाग जाते हैं और पुलिस से बचने की कोशिश करते हैं ।

यह चोर स्टार बॉक्स में चला गया और वहीं पर पुलिस के आने का इंतजार करता रहा पुलिस आई और गिरफ्तार कर ली । तलाशी के दौरान चोर के पास कोई हथियार वही नहीं मिला । पुलिस का कहना है कि डेविड ने हजारों डॉलर बैंक से लूटे थे और उसे भीड़ में लुटा दिया और अब उस पैसे का पता लगाया जा रहा है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.