बॉलीवुड की ये सेलिब्रिटी रह चुके हैं क्लास मेट्स

ये बॉलीवुड सेलिब्रिटी रह चुके हैं क्लास मेट्स

बॉलीवुड सेलिब्रिटी के सम्बंध में बाते काफी रोचक होती है । हर किसी के मन मे बॉलीबुड सेलिब्रिटी के या किसी मशहूर हस्ती के बचपन पढ़ाई और उनकी दोस्ती आदि के बारे में जानने की उत्सुकता रहती है ।

बॉलीवुड के कई एक्टर अपनी दोस्ती निभाने के लिए खूब जाने जाते है :-

बॉलीवुड के कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस की दोस्ती और नज़दीकियां सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं दिखाई पड़ती है, इनकी दोस्ती पर्दे के पीछे असल जिंदगी में भी अक्सर नजर आती है । कई सारी बॉलीवुड सेलिब्रिटी ऐसे हैं जिनकी दोस्ती बचपन से ही आज तक चली आ रही है । कई सारी मशहूर हस्तियों ने बचपन में एक साथ स्कूल में पढ़ाई की है और आज देश की मशहूर हस्तियों में गिने जाते हैं । चलिए जानते हैं मशहूर हस्तियों के बारे में जिन्होंने स्कूल के समय में साथ में पढ़ाई की है –

अनुष्का शर्मा और साक्षी सिंह धोनी :-

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी  बचपन में एक दूसरे के साथ पड़ चुकी है यानी कि वे एक दूसरे के क्लास मेट रह चुकी हैं । दोनों ने सेंट मैरी स्कूल में एक साथ पढ़ाई की है ।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर :-

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी दर्शक बड़े पर्दे पर खूब पसंद करते हैं लेकिन बता दे दोनों कलाकार बचपन से ही दोस्त हैं और मुंबई के एक स्कूल में दोनों ने एक साथ पढ़ाई की है ।

सलमान खान और आमिर खान :-

सलमान खान और आमिर खान की गिनती दिग्गज अभिनेताओं में होती है । हम आपको बता दें कि दोनों अभिनेता दूसरी कक्षा में एक ही स्कूल में और एक ही क्लास में पढ़ते थे ।

यह भी पढ़ें: — सलमान खान ने अपने कैरियर के पीक पर छोड़ दी थी फिल्म इंडस्ट्री और उसके बाद कैसे वापस आए जानते है पूरा वाकया

मालूम हो कि बड़े पर्दे पर सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी फिल्म “अंदाज अपना अपना” में देखी जा चुकी है जिसमें दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय किया है और उसे खूब सराहना भी मिली । आज आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के तौर पर जाने जाते है तो सलमान खान कई स्टार के लिए गॉडफादर रह चुके है और मदद के लिए जाने जाते है ।

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना :-

मशहूर फ़िल्म निर्माता करण जौहर और अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना बचपन से ही दोस्त हैं । इस बात का जिक्र ट्विंकल खन्ना ने अपनी बायोग्राफी में भी किया है कि वह बोर्डिंग स्कूल में साथ में पढ़ा करते थे । आज भी इन दोनों की अच्छी दोस्ती है ।

यह भी पढ़ें: — भारत का ऐसा पहला गाना जिसके व्यूज है 100 करोड़ से भी ज्यादा

कृष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी :-

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी है और अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ है । इन दोनों ने बचपन में एक ही स्कूल में पढ़ाई की है।

वरुण धवन और अर्जुन कपूर :-

अभिनेता वरुण धवन और अर्जुन कपूर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए तो जाने जाते हैं लेकिन अपनी दोस्ती  के लिए जाने जाते हैं । आप को बता दे कि दोनों एक साथ एक ही स्कूल में पढ़ाई भी कर चुके हैं और क्लासमेट रहे हैं ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.