दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना

दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना पायल रोहतगी को अच्छा नही लगा

जेएनयू में स्टूडेंट पर हुए हमले के बाद इसका चारों तरफ विरोध हो रहा है । बॉलीवुड के सेलिब्रिटी भी जेएनयू में हुई हिंसा का विरोध कर रहे हैं । दीपिका पादुकोण मंगलवार को जेएनयू छात्रों से मिली । दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने से सोशल मीडिया पर लोग इस बारे में बातें करने लगे ।

जहां कुछ लोग इसका विरोध कर रहे हैं तो कई सारे लोग दीपिका पादुकोण का सपोर्ट भी कर रहे हैं । दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के बाद से ही दीपिका पादुकोण की आने वाली फिल्म छपाक को बायकॉट करने के मांग भी तेज होने लगी और सोशल मीडिया पर #boycotchhapak ट्रेंड करने लगा ।

अभिनेत्री पायल रोहतगी को दीपिका पादुकोण का जेएनयू जाना अच्छा नहीं लगा । मालूम हो की पायल रोहतगी अपने विवादित ट्वीट की वजह से चर्चा में रहती हैं और एक बार फिर से पायल रोहतगी दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने के संबंध में कई सारे ट्वीट करके चर्चा में आ गई हैं । पायल रोहतगी ने एक ट्वीट में लिखा है कि “दीपिका के पिता ने भारत के लिए गोल्ड मेडल जीते हैं । दूसरी तरफ दीपिका भारत को तोड़ने वाले फोर्स के साथ खडी हैं ।

आखिरकार दीपिका ने यह साबित कर दिया कि वे आलिया भट्ट की बेस्ट फ्रेंड है” और साथ ही #boycotchhapak और #dipika लिखा । अपने एक दूसरे ट्वीट में पायल रोहतगी ने लिखा “मेघना गुलजार ने दीपिका का ब्रेनवाश किया है और उसी ने दीपिका को जेएनयू जाने को कहा और जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन ने गुंडों को अंदर जाने दिया ताकि एबीवीपी के छात्रों की आवाज को दवाई जा सके । जो चार नए सेमिनार के लिए रजिस्टर थे । लेफ़्टिस्ट गुस्से में थे क्योंकि उनका मिडनाइट पीने का प्रोग्राम रुक गया था दीपिका मुझे इडियट लग रही है”। #boycottchhapak

मालूम हो कि अभी कुछ दिनों पहले ही संशोधित नागरिकता कानून CAA और NRC को लेकर स्वरा भास्कर ने विरोध जाहिर किया था । इस पर पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर को रोहिंग्या मुसलमान कहा था । हालांकि स्वरा भास्कर ने पायल रोहतगी को मुंहतोड़ जवाब दिया था । वहीं दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण के जेएनयू छात्रों का सपोर्ट करने के बाद उनकी आने वाली फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मांग तेज हो गई है । जो लोग जेएनयू हिंसा का समर्थन कर रहे हैं वो लोग सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं ।

वहीं कई यूजर्स ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने को पब्लिसिटी स्टंट बताया है । मालूम हो कि दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है । इस फिल्म को मेघना गुलजार ने डायरेक्ट किया है । मेघना गुलजार इसके पहले भी राजी जैसे सुपर हिट फिल्मों का निर्देशन की है । मालूम हो कि दीपिका की आने वाली फिल्म दिल्ली एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है । इस फिल्म के जरिए दीपिका पादुकोण ने पहली बार एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जो एसिड अटैक सरवाइवर है ।

इस फ़िल्म की ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग दिल्ली में ही की गई है और इसकी कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुकी है । आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी की है और रणवीर सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद दीपिका पादुकोण की यह पहली फिल्म है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.