भारत का ऐसा पहला गाना जिसके व्यूज 100 करोड़ से भी ज्यादा

भारत का ऐसा पहला गाना जिसके व्यूज है 100 करोड़ से भी ज्यादा

जी हां हम बात कर रहे हैं एक ऐसे भारत के गाने की जो इतना लोकप्रिय हुआ है कि सबसे ज्यादा व्यूज 100 करोड़ व्यूज वाला हो गया है । इस गाने को सुनते और इस गाने पर डांस करते हम छोटे-छोटे बच्चों को भी देख सकते हैं । यह एक पंजाबी गाना है जो काफी लोकप्रिय हो रहा है । वैसे भी आजकल पंजाबी गाने काफी लोकप्रिय हो रहे हैं । लेकिन आज तक ऐसा कोई भी गाना यह कारनामा नहीं कर पाया था जो इस गाने ने किया ।

हम बात कर रहे हैं गाना ‘लॉन्ग लाची’ ।  दरअसल यह गाना यूट्यूब पर धूम मचा रहा है । करीब 21 महीनों में सबसे ज्यादा व्यूज वाला यह गाना बन चुका है और मालूम हो कि अब तक इस गाने को 100 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है । ऐसा कहा जा रहा है कि यह भारत का पहला गाना है जिसे यूट्यूब पर 100 करोड़ से भी ज्यादा व्यू मिले हैं ।

भारत के ऐसे और भी कई गाने हैं जिन्हें करोड़ों में व्यू मिले हैं लेकिन इस मुकाम तक आज तक कोई भी गाना नहीं पहुंचा है । यह गाना फिल्म लॉन्ग लाची का है जिसमें एमी विर्क, नीरू बाजवा, और साथ मे अमरदीप सिंह मुख्य भूमिका में है । इस गाने को अमन जय ने ने कंपोज किया है और हरमंजीत ने लिखा है और इस गीत को म्यूजिक दिया है गुरमीत सिंह ने ।

लॉन्ग लाची गाना पिछले साल 21 फरवरी को यूट्यूब पर अपलोड किया गया था और 2 साल होने से पहले ही यह गाना लोगों के बीच खासा लोकप्रिय हो चुका है । यह गाना टी- सीरीज पर लांच हुआ था ।

इस गाने के रिकॉर्ड बनाने पर टी- सीरीज के मैनेजिंग डायरेक्टर और चेयरमैन भूषण कुमार ने खुशी जाहिर करते हुए कहा है कि वे इस सफलता से बेहद खुश हैं । इस गाने को कंपोज करने वाले गुरमीत सिंह ने कहा कि उनके लिए एक बड़ी उपलब्धि है और लॉन्ग लाची गाना कंपोज करके वह खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं ।

मालूम हो कि लॉन्ग लाची गाने डांस वही काफी वायरल हो चुका है और यूट्यूब पर कई चैनल भी इस गाने को शेयर करते देखे जा सकते हैं । यह गाना सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि पूरे भारत के लोगों द्वारा पसंद किया जा रहा है और यही वजह है कि इसके व्यूज 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुके हैं ।

साथ ही यह भी बता देंग लॉन्ग लाची गाना रिलीज करने वाली कंपनी टी सीरीज सबसे ज्यादा सब्सक्राइबर के साथ दुनिया में इस समय पहले स्थान पर है और सबसे ज्यादा सब्सक्राइब किया जा रहा है । टी सीरीज को 100 करोड़ से भी ज्यादा लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है । इस गाने को सुनने के लिए सीधे यूट्यूब पर लॉन्ग लाची टी सीरीज डालकर सर्च किया जा सकता है ।

साथ ही दिए गए लिंक …लॉन्ग लाची सांग पर ओपन करके भी यह गाना सीधे सुना जा सकता है । यदि आपने अभी तक यह गाना नहीं सुना है तो एक बार आप भी सुने 100 करोड़ से ज्यादा न्यूज़ वाले इस गाने को

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.