आमदनी बढ़ाने वाला व्यवसाय – Generic आधार के साथ फ्रैंचाइज़ी के अवसर

Generic आधार आप के लिए लेकर आया है फ्रैंचाइज़ी के अवसर

 

जेनेरिक आधार आप के लिए लेकर आया है फ्रेंचीजे के अवसर । यह भारत की सबसे तेजी से बढ़ती फार्मा कंपनी है ।

यह शुरुआत लोगों को फ्रेंचाइजी लेने का मौका देती है। इस कंपनी की फ्रेंचाइजी लेने से आपको बहुत कुछ मिल सकता है। कोई भी व्यक्ति इस कंपनी में निवेश कर सकता है, और मेडिकल स्टोर खोल सकता है।

मेडिकल स्टोर से आपको बहुत कुछ मिल सकता है। आमतौर पर कोई भी फ्रेंचाइजी ले सकता है। यह कंपनी आपको 1000 तरह की दवाएं देगी, जो कुल मिलाकर होंगी। इन पर 80 फीसदी तक का डिस्काउंट मिल रहा है, जो ग्राहकों के लिए काफी फायदेमंद है.

कितना निवेश करना है

कितना निवेश करना है

अगर आप जनरल आधार के पार्टनर बनना चाहते हैं तो आपको सिर्फ एक बार निवेश करना होगा। इस शुरुआती फ्रैंचाइज़ी के लिए आपको 1 मिलियन रूबल मिलेंगे। मुनाफे की बात करें तो यह ड्रग्स पर मार्जिन का 40 प्रतिशत तक समग्र रूप से फ्रैंचाइज़ी को देता है। बड़ी दवा कंपनियां अक्सर इस लाभ का आधा या उससे कम की पेशकश करती हैं, जिससे मुनाफा कम हो जाता है।

कंपनी आदेश जारी करती है

अगर आपके शहर में कोई भी प्रिस्क्रिप्शन Generic आधार के नजदीक है तो कंपनी को यह ऑर्डर आपसे मिल जाएगा। कंपनी ने अपने कुछ खुदरा विक्रेताओं के बारे में जानकारी प्रदान की है, जो एक महीने में 1 मिलियन रूपये तक कमाते हैं।

वैसे फार्मेसी के लिए अच्छी लोकेशन का होना जरूरी है। विभिन्न शहरों का भी राजस्व पर प्रभाव पड़ता है। उन लोगों के अलावा जो पहले से ही अपनी फार्मेसी चलाते हैं, पूरी आधार फ्रैंचाइज़ी नई शुरुआत के लिए उपलब्ध हो सकती है।

जानिए आवेदन प्रक्रिया

जानिए आवेदन प्रक्रिया

इसके लिए कंपनी की वेबसाइट (https://genericaadhaar.com) पर जाएं। यहां पहुंचने के बाद बिजनेस अपॉर्चुनिटीज ऑप्शन पर क्लिक करें। इस पर क्लिक करने पर एक फॉर्म खुलेगा। अधिक जानकारी के लिए आप इस लिंक (https://genericaadhaar.com/franchise-opportunities.php) पर जा सकते हैं। यहां आपको अपनी सारी डिटेल्स डालनी होंगी। इनमें नाम, मोबाइल नंबर, ईमेल आईडी और शहर आदि शामिल हैं।

सीधे कॉल करें

सीधे कॉल करें

आप फ्रैंचाइज़ी के बारे में अधिक जानकारी के लिए सीधे कॉल कर सकते हैं। ये नंबर पश्चिम भारत के लिए +91 9653373636, उत्तर भारत के लिए +99 9653373640, पूर्वी भारत के लिए +91 9653373641 और दक्षिण भारत के लिए +91 9653373639 हैं। कंपनी की वेबसाइट के अनुसार, आप शहर के मास्टर फ्रांसेस को +91 9653373639 पर कॉल कर सकते हैं। कोरोना काल में दवा उद्योग ने काफी तरक्की की है। कुछ के लिए यह एक अच्छा निवेश हो सकता है।

यह भी पढ़ें :–

आज के कारोबार में 5 अनोखे स्टॉक या बाजार की खबरें जहां निवेशकों को नजर रखनी चाहिए

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.