बनारस के घाट पर नए अंदाज में दिखे आमिर खान

बनारस के घाट पर नए अंदाज में दिखे आमिर खान

बॉलीवुड के अभिनेता आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर इस समय चर्चा में बने हुए हैं । आमिर खान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाने जाते हैं  । वह कोई भी फिल्म में अपना बेहतर करने की पूरी कोशिश करते हैं  और उनकी फिल्में सुपरहिट होती हैं । अपनी आने वाली फिल्म के लिए आमिर खान ने एक नया लुक धारण किया है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं । आमिर खान आजकल शूटिंग के लिए बनारस आए हैं और अपने नए लुक के साथ फिल्म की शूटिंग सोमवार से शुरू कर दिए हैं ।

आज मंगलवार को आमिर खान सुबह फिल्म की शूटिंग के लिए चेतसिंह घाट पर पहुंचे और उनके नए लुक को देखकर लोग दंग रह गए।  लेकिन इसके बावजूद लोगों ने उन्हें पहचान लिया । आमिर खान जब शूटिंग के लिए चेतसिंह घाट पहुंचे तो उनकी झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ लग गई ।

आमिर खान की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने उनके साथ फोटो खिंचवाने का अनुरोध किया तो आमिर खान ने उन सब के साथ फोटो खिंचवाई । इसी दौरान आमिर खान ने प्रभु घाट के ऊपर चाय का मजा भी लिया और चाय बेचने वाले अंगद के साथ बातचीत की और फोटो खिंचवाई । बाद में अंगद ने बताया कि आमिर खान ने उसकी चाय की तारीफ की और उसे गले मिलकर चले गए ।

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए इन दिनों में बनारस आए हुए हैं और अपने बदले हुए गेटअप के बावजूद फैंस ने उन्हें पहचान लिया । आमिर खान अपनी आने वाली मूवी के लिए एक नए लुक, जिसमें बड़े हुए बाल और दाढ़ी में नजर आ रहे हैं ।

आमिर खान की टीम अस्सी घाट स्थित होटल में इस समय ठहरी हुई है और तीन दिनों तक बनारस के विभिन्न लोकेशन पर शूटिंग होगी । मालूम हो कि 3 इडियट्स के प्रमोशन के दौरान आमिर खान ने बनारस में स्थित अपने ननिहाल की तलाश कर ली थी । आमिर खान का ननिहाल यही बनासर में स्थित है जहां पर उनकी मां का बचपन बीता था ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की आने वाली फिल्म की कई हिस्सों की शूटिंग बनारस के विभिन्न लोकेशन पर फिल्माया जाएगा जिसमें अस्सी घाट के अलावा बनारस के अन्य क्षेत्र भी शामिल है । अभी इस फिल्म के नाम का खुलासा नहीं हो पाया है लेकिन आमिर खान की हर फिल्मों की तरह यह फ़िल्म भी सुपर हिट होगी ऐसे कयास अभी से लगाए जा रहे है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.