28 दिन तक चले निमोनिया के इलाज के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल से मिली छुट्टी

28 दिन तक चले निमोनिया के इलाज के बाद लता मंगेशकर को अस्पताल से मिली छुट्टी

अभी लगभग एक महीने पहले खबर आई थी कि लता मंगेशकर की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।  हालांकि यह नहीं बताया गया था कि आखिर लता मंगेशकर जी को हुआ क्या है । अब सब बात साफ हो गई है । लता मंगेशकर जी को निमोनिया हो गया था जिस वजह से उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था ।

28 दिन तक चले इलाज के बाद अब लता मंगेशकर जी को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वह घर आ गई हैं । उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर इस संबंध में जानकारी ट्विटर के जरिए दी । उन्होंने लिखा “नमस्कार, पिछले 28 दिनों से मैं ब्रिज कैंडी अस्पताल में भर्ती थी मुझे निमोनिया हुआ था । डॉक्टर चाहते थे कि मैं पूरी तरीके से ठीक हो जाऊं फिर घर जाऊं । मैं घर वापस आ गई हूं ।

ईश्वर माई बाबा के आशीर्वाद और आप सब के प्यार और प्रार्थना से मैं ठीक हूं । मैं आप सभी की हृदय से आभारी हूं । लता मंगेशकर जी ने एक और ट्वीट किया जिसमें उन्होंने अपने डॉक्टरों के बारे में बताया है । लता मंगेशकर जी ने लिखा है “मेरे ब्रिज कैंडी के डॉक्टर सच में फरिश्ते हैं । यहां का सभी कर्मचारी वर्ग बहुत ही अच्छा है । आप सभी की मैं पुनः एक बार मन से आभारी हूं । यह प्यार और आशीर्वाद ऐसे ही बना रहे” ।

लगभग महीनों पहले लता मंगेशकर की सेहत को लेकर कई सारी अफवाहें उड़ी थी । जिसके बाद आज उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी । पिछले कुछ दिनों पहले लता मंगेशकर जी के हालात पर सोशल मीडिया पर भी खूब चिंता व्यक्त की गई थी और सभी ने उनके लंबी आयु की कामना की ।

मालूम लता मंगेशकर ने हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओं में ट्वीट करके अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी है और सोशल मीडिया पर उनके स्वस्थ होकर घर आने की खबर के बाद सभी खुशी जता रहे हैं । लता मंगेशकर को स्वर कोकिला भी कहा जाता है । उन्होंने कई सारे सुपरहिट गाने गाए हैं और संगीत की दुनिया में बहुत नाम, आदर और सम्मान कमाया है ।

लता मंगेशकर जी को भारत के सर्वोच्च सम्मान भारत रत्न से भी सम्मानित किया जा चुका है । लता मंगेशकर ने बॉलीवुड में करीब दो हजार से भी ज्यादा गाने गाए हैं । लता मंगेशकर के गाने आज भी लोग सुनते हैं और गुनगुनाते है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.