रणवीर सिंह बनाना चाहते है पिता जाहिर की अपनी इच्छा

रणवीर सिंह बनाना चाहते है पिता जाहिर की अपनी इच्छा

अभिनेता रणवीर सिंह बनना चाहते हैं । रणवीर सिंह ने पिता इच्छा एक इंटरव्यू में जाहिर की । रणवीर सिंह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपने स्टाइल की वजह से और हमेशा लोगों का दिल जीत लेते हैं । अब रणवीर सिंह ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के संबंध में कई सारे खुलासे किए हैं ।

अभी हाल में रणवीर सिंह एक इंटरव्यू के टोक शो में पहुंचे जहां पर उन्होंने अपने पिता बनने की इच्छा जाहिर की । रणवीर सिंह ने कहा “ मैं चाहता हूं कि मेरे भी बच्चे हो और मैं उनके साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करूं “ । इसके साथ ही रणबीर सिंह ने अपनी कई सारी इच्छा का भी जिक्र किया । उसने बताया कि एक्टिंग के अलावा वह फिल्म भी बनाना चाहते है ।

शो के दौरान रणवीर सिंह ने कहा “एक्टिंग के अलावा मैं एक फिल्म डायरेक्ट करना चाहूंगा मुझे लिखने का काफी शौक है और मैं अक्सर कुछ ना कुछ दिखता ही रहता हूं ।:वही मैं डीजे बनना चाहता हूं । मैं सुकून से बीच के किनारे वक्त बिताना चाहता हूं । बता दें कि इस दौरान रणवीर सिंह के अलावा अक्षय खन्ना, शाहिद कपूर, आयुष्मान खुराना और विजय वर्मा भी मौजूद थे ।

जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म 83 आने वाली है । रणवीर सिंह की फिल्म 1983 में हुए विश्वकप पर आधारित फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह ने कपिल देव के किरदार को निभाया है वहीं इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी का किरदार दीपिका पादुकोण निभा रही हैं । रणबीर सिंह फिल्म 83 के अलावा जयेश भाई में भी जोरदार भूमिका निभा रहे है ।

अभी कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि रणवीर सिंह सुपर एक फिल्म में सुपर हीरो नागराज का किरदार बड़े पर्दे पर निभाते नजर आएंगे । हालांकि इस खबर की कोई पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है । कुछ दिन पहले एक खबरें अभी आई थी कि रणबीर सिंह ने एक सुपर हीरो वाली फिल्म को इनकार कर दिया है ।

मालूम हो कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के साथ पिछले साल शादी के बंधन में बंध गए थे । अभी रणवीर सिंह की फिल्म गली ब्वॉय आई थी जो बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाई । गली ब्वॉय एक ऐसे लड़के की कहानी थी जो बड़ा आदमी बनना चाहता था और उसने अपने मेहनत के दम पर अपना मुकाम हासिल किया । गली ब्वॉय में रणवीर सिंह के किरदार को और एक्टिंग को लोगों ने पसंद किया और जमकर तारीफ की ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.