अक्षय कुमार ने घोड़ी पर किया नागिन डांस

शर्दियो के मौसम में जल्द ही अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज रिलीज होगी । अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ का नया गाना रिलीज हो गया है इस गाने में अक्षय कुमार ने घोड़े पर बैठकर नागिन डांस किया है यह गाना बहुत मस्ती भरा है इस गाने में आप देखेंगे कि अक्षय कुमार कभी जमीन पर लौटकर तो कभी घोड़ी पर बैठकर दूल्हे के साथ नागिन डांस करते हुए देखे जा रहे है।

अक्षय कुमार के साथ  सौदा खरा खरा गाने में  दलजीत दोसांझ  और कियारा आडवाणी भी  जमकर डांस कर  रही हैं  । अक्षय कुमार ने इस गाने के वीडियो को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट में लिखा है  अपने हाथों को ऊपर करके हमें ज्वाइन कीजिए मालूम हो कि अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ 27 दिसंबर को रिलीज हो रही है  ।

इस फिल्म का गाना सौदा खरा खरा गाने की शुरुआत  दलजीत और कियारा के एक शादी में डांस करने के  दृश्य के साथ शुरू होती है  । इस गाने के बाद पार्टी में पहुंचेंगे सिंगर खुशवीर  मालूम हो कि  सौदा खरा खरा गाने की ओरिजिनल वर्जन को आवाज  सुखबीर सिंह ने ही दी है ।

इसके बाद अक्षय कुमार की एंट्री होगी जिसमें अक्षय कुमार नागिन डांस करते हुए माहौल को  और भी मस्ती भरा बना देते हैं मालूम हो कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म  एक नए विषय पर आधारित है ।

यह  फिल्म स्पर्म एक्सचेंज  के विषय पर आधारित है इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता कर रहे हैं वहीं इस फिल्म में  अक्षय कुमार के ऑपोजिट  करीना कपूर खान है ।

फिल्म गुड न्यूज़ में  अक्षय कुमार और करीना कपूर ने पति पत्नी का रोल निभाया है । वही कियारा आडवाणी और  दलजीत दोसांझ  साथ में थे रिंग करेंगे दोनों ही  जोड़े का सरनेम बत्रा है जिसके चलते बीआईएफ प्रक्रिया के दौरान  दोनों जोड़े का स्पर्म अदला-बदली हो जाता है।

फिल्म में इस विषय को कॉमेडी के अंदाज में प्रस्तुत किया गया है फिल्म गुड न्यूज़ का निर्माण करण जौहर कर रहे हैं  और  फिल्म के ट्रेलर को  दर्शकों ने अच्छा रिस्पांस दिया है। मालूम हो कि यह अक्षय कुमार कि चौथी फिल्म है  जो इस साल रिलीज होगी ।

इसके पहले अक्षय कुमार  केसरी , मिशन मंगल , हाउसफुल 4  फिल्मो में काम कर चुके हैं  और इन सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की  है । अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने 150 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया और मिशन मंगल और हाउसफुल 4 ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री ली थी ।

ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि  गुड न्यूज़ 2019 की आखिरी सबसे बड़ी  रिलीज फिल्म हो सकती है। यह साल अक्षय कुमार के लिए काफी बेहतरीन रहा है  और  वे सबसे कामयाब एक्टर  बनने के रास्ते पर हैं ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.