क्या अमिताभ बच्चन फिल्मों से जल्द ही रिटायरमेंट लेने वाले है ..!!

बॉलीवुड के बिग बी यानी कि अमिताभ बच्चन 77 साल के हो गए हैं । लेकिन अभी भी वो लगातार काम कर रहे हैं । इस समय अमिताभ बच्चन के पास कई फिल्में है और साथ ही अमिताभ बच्चन का टीवी रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ भी हिट है । लेकिन पिछले कुछ दिनों पहले बिग बी के बीमार पड़ने की खबर आई थी जिस वजह से उन्हें दो-तीन दिन तक अस्पताल में रहना पड़ा था ।

अभी हाल में ही अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इस बात का खुलासा किया है कि शरीर उन्हें रिटायर होने के लिए इशारा देने लगा है । अभी हाल में खबर आई थी कि अमिताभ बच्चन मनाली तक का सफर कार द्वारा तय किया ।

मनाली में  अभिताभ बच्चन फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शुटिंग करने के लिए पहुंचे थे । इस विषय में अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा है कि लंबी कार यात्रा के बाद उनके शरीर ने संकेत दे दिए हैं कि रिटायर होने का समय अब आ गया है । अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में मनाली तक जाने के 12 घंटे के सफर के बारे में काफी कुछ लिखा है ।

अभिताभ बच्चन ने लिखा है कि यह सफर थका देने वाला था । अपने ब्लॉग में अमिताभ बच्चन ने एक ऐसी बात लिखी है जो उनके फैंस के लिए काफी निराशाजनक है । अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि ‘मुझे रिटायर हो जाना चाहिए.. दिमाग कुछ और सोच रहा है…और उँगलियाँ ..कुछ और…यह इशारा है…।

मालूम हो कि अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ फ़िल्म में काफी महत्वपूर्ण रोल निभाने जा रहे हैं । अमिताभ बच्चन के साथ ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी नजर आएंगे । ब्रह्मास्त्र को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म में मौनी राय का भी रोल काफी महत्वपूर्ण रहेगा । आपको बता दें कि इस समय अमिताभ बच्चन के पास फिल्मों के लंबी लाइन हैं ।

अमिताभ बच्चन के पास ब्रम्हास्त्र के अलावा ‘चेहरे’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो सिताबो’ फिल्में है । अमिताभ बच्चन का टीवी सीरियल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ बंद होने वाला है । लेकिन पूरी सीजन में ‘कौन बनेगा करोड़पति’ टीआरपी टॉप 5 में बरकरार थी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.