धौनी ने खोला राज कहा शादी के पहले लड़के शेर की तरह होते है

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ‘कैप्टन कूल’ नाम से भी जाने जाते हैं । धोनी कैप्टन कूल के रूप में क्रिकेट के मैदान पर हर किसी को निर्देश देते देखे गए है लेकिन घर के मामलों में हर फैसला धोनी नहीं बल्कि उनकी पत्नी लेती है । बता दे कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद आदर्श पतियों में से मानते हैं ।

धोनी का कहना है कि वे अपनी पत्नी के हर बात का जवाब हाँ में देते हैं क्योकि कि धोनी का मानना है ऐसा करने से उनकी पत्नी खुश रहती हैं । धोनी का मानना है कि घर के मामले को लेकर पत्नी के काम मे वो दखल नहीं देते हैं । धोनी ने चेन्नई में एक वेबसाइट के इवेंट के दौरान यह बात कही ।

यह  वेबसाइट शादी होने के लिए रिश्ता ढूढने वाली वेबसाइट है और इस वेबसाइट ने धौनी को अपना ब्रांड अंबेस्टर नियुक्त किया है । इस वेबसाइट के इवेंट के मौके पर ही धौनी ने इस बात का खुलासा करते हुए कहा है कि शादी से पहले तक हर पुरुष शेर होते हैं । मालूम हो कि महेंद्र सिंह धोनी ने साक्षी से 2010 में शादी की थी ।

धोनी ने कहा ‘मैं आदर्श पति हूं मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं । मुझे पता है कि मेरी पत्नी खुश रहेगी तो मैं भी खुश रखूंगा । मेरी पत्नी तब खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात को हाँ कहूंगा । मालूम हो कि धोनी ने भारत को दो विश्वकप दिलाएं हैं । धोनी का कहना है कि रिश्ते उम्र के साथ निश्चित हो जाते हैं । धोनी ने आगे कहा कि शादी का सार 50 वर्ष के बाद है ।

एक बार 55 साल के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है । उसमें आपकी दिनचर्या बदल जाती है । मालूम हो कि इस वेबसाइट के इवेंट के दौरान धोनी की बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है । आपको बता दें कि धोनी और साक्षी की शादी 4 जुलाई 2010 को हुई थी और धोनी की बेटी भी है जिसका जीवा नाम है ।

मालूम हो कि महेन्द्र सिंह धोनी इस समय भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं । धोनी ने अपना आखिरी मैच विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था । उसके बाद से महेंद्र सिंह धोनी लगातार भारतीय टीम से बाहर हैं और भारतीय टीम के साथ कोई भी सीरीज नहीं खेली । लेकिन जल्द ही धोनी आने वाले आईपीएल मैच में खेलते हुए नजर आएंगे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.