करीना कपूर ने शादी के 7 साल बाद बताया की सैफ अली खान को शादी के लिए दो बार मना कर चुकी थी

सैफ अली खान और करीना कपूर की शादी को 7 साल बीत चुके हैं । सैफ अली खान ने पहले अमृता सिंह से शादी की थी जिससे उन्हें एक बेटा और एक बेटी है । सारा अली खान सैफ अली और अमृता सिंह की बेटी हैं । सैफ अली खान करीना कपूर से दूसरी शादी की और इन दोनों का बेटा तैमूर अली खान है । बॉलीवुड के मशहूर जोड़ों में सैफ और करीना कपूर का नाम आता है ।

हाल में ही करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि सैफ अली खान ने उन्हें शादी के लिए दो बार प्रपोज किया था और दोनों ही बार उन्होंने मना कर दिया था । जब सैफ अली खान ने तीसरी बार करीना कपूर को प्रपोज किया तब वह शादी के लिए तैयार हुई ।

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में करीना कपूर ने बताया कि “सैफ ने मुझे दो बार कहा कि हमें शादी कर लेनी चाहिए । पहले यह बात विदेश में और फिर लद्दाख में । उस समय मेरा रवैया ‘मुझे नहीं पता’ वाला था । क्योंकि मैं उन्हें नहीं जानती थी और इसलिए उस वक्त मैंने ना कह दिया । यह इंकार उन्हें और बेहतर तरीके से जानने के लिए था ।

पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में करीना कपूर ने शादी के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने के विषय में भी बात की । करीना कपूर ने कहा “मुझे लगता है मैंने जीवन का सबसे अच्छा फैसला लिया ।  मुझे पता था कि मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ बिल्कुल अलग होगी ।

लेकिन मैंने सैफ से पहले ही बोल दिया था कि मैं काम करना कभी बंद नहीं करूंगी और इस पर सैफ ने कहा था कि तुम्हें छोड़ना भी नहीं चाहिए” । मालूम हो कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने ‘ओमकार’ ‘एलओसी कारगिल’, ‘टशन’ ‘कुर्बान’ और ‘एजेंट विनोद’ में साथ में काम किया था और फिल्म ‘टशन’ के दौरान ही करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी शुरू हुई थी ।

इसके बाद 4 साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली । मालूम हो कि डेटिंग के दिनो सैफ अली खान ने अपने हाथ पर करीना के नाम का टैटू बनवाया था । मालूम हो कि सैफ अली खान करीना कपूर से 10 साल बड़े हैं ।

सैफ अली खान ने करीना कपूर से पहले कोर्ट मैरिज की ।  करीना कपूर ने अपनी शादी के विषय में बताते हुए कहा कि वे दोनों पहले घर से भागने वाले थे क्योंकि वे अपनी शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखना चाहते थे ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.