इम्तियाज अली एक सस्पेंस वेब सीरीज “शी” ला रहे ट्रेलर हुआ रीलिज

इम्तियाज अली एक सस्पेंस वेब सीरीज “शी” ला रहे ट्रेलर हुआ रीलिज

नेटफ्लिक्स पर अब हिंदी वेब सीरीज का दौर जोर पकड़ रहा है । यहां पर एक के बाद एक कई ओरिजिनल वेब सीरीज हिंदी में आ रही हैं । साल 2020 की शुरुआत “घोस्ट स्टोरीज” नाम की वेब सीरीज के साथ शुरू हुई । इसके बाद नेटफ्लिक्स पर आई “जामताड़ा : सबका नंबर आएगा”,  जल्द ही 11 मार्च से कियारा आडवाणी की वेब सीरीज “गिल्टी” आने वाली है ।

अब एक और वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है । यह ट्रैलर इम्तियाज अली की वेब सीरीज “शी” का है । इस वेब सीरीज के जरिए अदिति पोहंकर डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने वाली है । मालूम हो कि आदिति इसके पहले रितेश देशमुख की फिल्म ‘लय भारी’ और एकता कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ जैसी फ़िल्म में काम कर चुकी है ।

इस वेब सीरीज का निर्देशन इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली और अविनाश दास कर रहे हैं । इस वेब सीरीज को इम्तियाज अली ने लिखा है । इम्तियाज अली फिल्म लव आज कल के निर्माता और निर्देशक भी रह चुके हैं । इस फिल्म के बाद ही इम्तियाज अली एक फिल्म मेकर के रूप में सामने आए ।

अब इम्तियाज अली एक सस्पेंस वेब सीरीज ला रहे हैं । यह वेब सीरीज एक महिला सिपाही की कहानी है जो एक अपराधी को पकड़ने के लिए मिशन पर निकलती है । लेकिन इस ऑपरेशन मिशन के दौरान वह अपने अंदर की “शी” को ढूंढ निकालती हैं । यह वेब सीरीज बायकॉन 23 के सहयोगी कंपनी टिप्पिंग प्वाइंट द्वारा बनाई गई है । इस वेब सीरीज के ट्रेलर में रिलीज डेट को नेटफ्लिक्स में जारी कर दिया है ।

 

यह वेब सीरीज 20 मार्च को रिलीज होगी । महिला सिपाही के किरदार में अदिति परफेक्ट कलाकार के रूप में देख रही हैं । विजय वर्मा को आपने गली ब्वॉय मूवी उनके बेहतरीन अभिनय को देखा ही होगा, अब इस वेब सीरीज में उन्हें अदिति के ऑपोजिट देखा जा सकता है ।

ट्रेलर में दिखाये गए संवाद पुलिस विभाग में महिलाओं की मौजूदगी पर सवाल खड़ा करता है साथ ही महिला सिपाही की हिम्मत को भी दिखाता है, साथ ही इस ट्रेलर में यह भी दिखता है कि पुलिस के सीनियर ऑफिसर में अविश्वास है लेकिन उसके मातहत इस महिला सिपाही पर भरोसा करते हैं ।

ट्रेलर में दिखाया जाता है कि महिला सिपाही अपराधियों के शिकंजे में फंस जाती है और इस महिला सिपाही को ट्रैक करने वाली टीम से उसका संपर्क टूट जाता है और यह सस्पेंस बन जाता है कि आगे क्या होगा… मालूम हो की इस वेब सीरीज का निर्देशन इम्तियाज अली के भाई आरिफ अली और उनके साथ अभिनव दास कर रहे हैं ।

मालूम हो कि आरिफ अली ने अपने कैरियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी और वेब सीरीज के पहले वे एक फिल्म “लेकर हम दीवाना दिल” भी बना चुके हैं । इस वेब सीरीज के दूसरे निर्देशक अभिनव दास पहले पत्रकार थे और उसके बाद वे मनोरंजन जगत में आ गए   दोनों निर्देशन के दम पर इस वेब सीरीज को सफल बनाने की कोशिश होगी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.