करीना कपूर ने अपने फिल्मी कैरियर के संबंध में किया बड़ा खुलासा

करीना कपूर ने अपने फिल्मी कैरियर के संबंध में किया बड़ा खुलासा

इन दिनों करीना कपूर और अक्षय कुमार की फिल्म की चर्चा हो रही है । करीना कपूर ने अक्षय कुमार के साथ गुड न्यूज़ फिल्म में लीड रोल में काम किया है और यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हो जाएगी । इस दौरान गुड न्यूज़ के प्रमोशन के लिए करीना कपूर ने कई इंटरव्यू दिए । इंटरव्यू के द्वारा करीना कपूर ने एक दिलचस्प खुलासा किया है ।

करीना कपूर ने बताया कि उन्होंने आज तक अपने कैरियर में कभी भी किसी भी रोल के लिए ऑडिशन नहीं दिया । लेकिन एक फिल्म के लिए उन्होंने ऑडिशन के दौर से गुजरना पड़ा । यह फ़िल्म, आमिर खान की अगले साल आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ है ।

‘लाल सिंह चड्ढा’ फ़िल्म के लिए करीना कपूर ने ऑडिशन दिया । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज की जाएगी । लाल सिंह चड्ढा 1994 में आयी टॉम हैंक्स की फ़िल्म फॉरेस्ट गंप का रिमेक है । इस फिल्म में करीना कपूर आमिर खान के साथ लीड रोल में है । करीना कपूर ने बातचीत के दौरान बताया कि ‘लाल सिंह चड्ढा मेरे करियर की पहली फिल्म है जिसके लिए ऑडिशन दिया है । आमिर के अलावा दुनिया की किसी भी सिनेमा या किसी के लिए ऐसा नहीं करती’ । फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और आमिर खान एक साथ सात साल बाद नजर आएंगे ।

आखिरी बार 2012 में आई फिल्म “तलाश” में दोनों एक साथ देखे गए थे और इसके पहले 2009 में आई फिल्म ‘3 इडियट’ में करीना कपूर ने आमिर खान के साथ काम किया था। यह पहली बार था जब करीना कपूर ने आमिर खान के साथ फीमेल लीड का रोल निभाया था । थ्री ईडियट्स फिल्म ने 25 दिसंबर को अपने 10 साल पूरे कर लिए ।

करीना कपूर ने अपनी फिल्मी कैरियर के बारे में बात की । करीना कपूर ने कहा कि आमिर खान के साथ उनकी फिल्म की यात्रा अविश्वास है । करीना का मानना है कि आमिर देश के सबसे बेहतरीन सिनेमा की समझ रखने वाले इंसान हैं और उनके साथ एक ही फ्रेम शेयर करना सम्मान की बात है । करीना ने कहा कि इस जनरेशन मे आमिर खान से ज्यादा समर्पित और जुझारू अभिनेता कोई दूसरा नहीं है ।

करीना कपूर ने बताया कि वह आमिर की कैरियर को 1989 में आई फिल्म ‘राख’ से फॉलो कर रही हैं । करीना कपूर कहती हैं कि जब भी उनके साथ होती है तो बिल्कुल फ्रीज हो जाती हैं हालांकि कोई इस बात पर यकीन नहीं करेगा  क्योंकि आमिर वह आमिर नहीं होते वह उस वक़्क़ किसी को पेश कर रहे होते हैं । 30-35 साल बाद भी यह क्षमता होना अविश्वासनीय है ।

मालूम हो कि करीना कपूर की आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ स्पर्म एक्सचेंज पर आधारित फिल्म है यह एक कॉमेडी फिल्म है साथ ही यह एक नए विषय पर आधारित फिल्म है । इस फ़िल्म में कियारा आडवाणी का रोल भी महत्वपूर्ण है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.