जाने किस बात से सैफ अली खान को अपनी माँ की होने लगी है चिंता

जाने किस बात से सैफ अली खान को अपनी माँ की होने लगी है चिंता

इन दिनों सैफ अली खान अपनी मां को लेकर चिंतित हैं । यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में बताई है । अब ऐसे में यह सवाल उठता है कि आखिर सैफ अली खान को अपनी मां की चिंता क्यों हो रही है ? मालूम हो कि सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रही हैं । इन दिनों कोरोनावायरस के चलते पूरे देश में लॉक डाउन लागू कर दिया गया है और लोगों को बेवजह घर से बाहर निकलने पर रोक लगाई गई है, उन्हें घर के अंदर ही रहने के लिए कहा जा रहा है ।

ऐसे में बात चाहे बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ की हो या फिर आम आदमी की, हर कोई करोना वायरस की वजह से देशभर में लागू लॉक डाउन का पालन कर रहा है और अपने घर में ही रह रहा है । कई सारी बॉलीवुड हस्तियों ने अपने आपको घर में ही कैद किया हुआ है ।

जिसमें अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अनुपम खेर, सोनम कपूर, सैफ अली खान जैसे कई सितारे शामिल हैं । लेकिन सब को अपने परिवार की भी समय चिंता हो रही है । अब इसमें शामिल है सैफ अली खान । सैफ अली खान को इन दिनों अपनी मां की काफी चिंता होने लगी है और इसकी वजह है उनकी मां की अजीब बातें । उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉक डाउन कर दिया गया है और इसी बीच उनकी मां बहुत अजीब बातें करने लगी है जिससे उन्हें काफी डर लग रहा है ।

यह बातें सैफ अली खान ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया है । इस इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कोरोना वायरस, लॉक डाउन के अलावा अपने परिवार से जुड़ी कई सारी बातें की ।

इस दौरान सैफ अली खान ने बताया कि उन्हें अपनी मां की चिंता रहती है । उन्होंने कहा कि उन्हें कोई भी चिंता अपनी मां को लेकर ना होती अगर वहां अचानक से इतनी बुद्धिमानी भरी बातें ना करने लगती । हाल में ही उन्होंने सैफ अली खान से बातचीत के दौरान कहा कि उन्होंने अपनी पूरी जिंदगी देख ली है और उन्हें कोई पछतावा भी नहीं है और उनका यह कहना ही सैफ अली को काफी ज्यादा डरा दे रहा है ।

सैफ अली खान ने अपनी बहनों के बारे में भी बातें की । सैफ अली ने यह भी बताया कि उनकी मां शर्मिला टैगोर के साथ सैफ अली की बहन सबा है और वह उनका पूरा ध्यान भी  रखती  है ।

लेकिन फिर भी उन्हें अपनी मां की बातों से डर लगता है । उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने बहुत दिनों से अपनी बहन सोहा को नहीं देखा है । इस वजह से वे लोग अक्सर फोन पर बात करते रहते हैं । मालूम हो कि इन दिनों सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर और उनकी एक बहन दिल्ली में रह रहे हैं । वहीं सैफ अली खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ मुंबई में रह रहे हैं ।

लॉक डाउन की वजह से बेवजह कहीं आने-जाने पर रोक लगी हुई है । लेकिन ऐसे में वे सब अपने परिवार वालों से फोन पर संपर्क बनाए हुए है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.