सलमान खान के बर्थडे पर बहन अर्पिता ने दिया बेस्ट गिफ्ट

सलमान खान के बर्थडे पर बहन अर्पिता ने दिया बेस्ट गिफ्ट

27 दिसंबर को सलमान खान अपना 54 वां बर्थडे मना रहे हैं । सलमान खान को उनके बर्थडे पर उनकी बहन अर्पिता शर्मा ने उन्हें अब तक का सबसे बेस्ट गिफ्ट दिया है ।सलमान खान फिर से मामा बन गए हैं । अर्पिता ने सलमान खान के बर्थडे पर सिजेरियन डिलीवरी के जरिए बेटी को जन्म दिया है । अर्पिता खान शर्मा के पति आयो शर्मा और उनके परिवार के लोगों ने आधिकारिक बयान देते हुए कहा कि अर्पिता ने बेटी को जन्म दिया है ।

आयुष शर्मा ने ट्विटर पर  अपनी खुशियां जाहिर करते हुए ट्वीट किया  ‘ढेर सारी खुशियों के साथ अर्पिता ने एक बेटी को जन्म दिया है । इस खुशी के मौके पर हम अपने परिवार, दोस्तों और अपने सभी शुभचिंतकों का धन्यवाद करते हैं । प्रशंसकों को उनके निरंतर प्यार और समर्थन के लिए एक विनम्र धन्यवाद कहते हैं ।

यह सफर आप सभी के बिना पूरा नहीं हो सकता था’ । मालूम हो कि अर्पिता सलमान खान की सहोदर बहन नहीं है बल्कि  सलमान खान के पिता सलीम खान ने अर्पिता खान शर्मा को गोद लिया है । लेकिन सलमान खान का पूरा परिवार अर्पिता को जान से भी ज्यादा चाहता है  । अर्पिता सलमान खान की बेहद करीब है और यही वजह है कि अर्पिता ने अपनी डिलीवरी को सलमान खान के दिन करवाया ।

सलमान खान अपनी भांजी के जन्म को अब तक का अपने जन्मदिन पर सबसे बेहतरीन उपहार बताएं । अर्पिता सलमान खान के बर्थडे के दिन दूसरी बार मां बनी है । उन्होंने बच्ची को जन्म दिया इसके पहले उन्हें एक बेटा है ।

सलमान खान ने ट्विटर पर अर्पिता और आयुष को बधाई दी है मालूम हो कि अर्पिता और आयुष ने अपनी बेटी का नाम आयत रखा है । सलमान खान ने आयत के जन्म को पूरे परिवार के लिए सबसे अच्छा उपहार बताया है । अपने जन्मदिन के अवसर पर अर्पिता द्वारा बेटी के जन्म यानी कि भांजी को जन्म देने के लिए सलमान खान ने अर्पिता खान शर्मा और आयुष शर्मा को बधाई देते हुए लिखा है कि ‘ इस खूबसूरत दुनिया में आपका स्वागत है आयत । अर्पिता और आयुष पूरे परिवार को इतना शानदार बर्थडे गिफ्ट देने के लिए धन्यवाद ।

जो भी यह पढ़ रहा है वह उसे आशीर्वाद दे और वह बड़ी होकर सबका नाम रोशन करें । सभी का प्यार और इज्जत देने के लिए धन्यवाद । आप लोग बहुत दयालु हैं ।आप सभी का धन्यवाद’।  सलमान खान द्वारा किया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

अर्पिता खान ने पहले ही यह डिसाइड कर लिया था कि वह अपने बच्चे को जन्म सलमान खान के जन्मदिन के  दिन ही देंगी और इसके लिए उन्होंने सिजेरियन डिलीवरी सलमान खान के बर्थडे के दिन करवाई ।  सलमान खान बॉलीवुड के सुपर स्टारों में से एक हैं । अभी पिछले हफ्ते ही सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई है जिसमें सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर भी हम भूमिका में हैं ।

सलमान खान की फिल्म दबंग का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है । इसके अलावा आज कल सलमान खान टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस को भी होस्ट कर रहे है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.