क्यो शाहरुख खान ने कहा जरूर वो ऐश्वर्या राय के जैसे दिखते होंगे

क्यो शाहरुख खान ने कहा जरूर वो ऐश्वर्या राय के जैसे दिखते होंगे

शाहरुख खान कहा की मैं जरूर ऐश्वर्या राय जैसा दिखता हूं । अब आप सब के मन मे सवाल आता होगा आखिर शाहरुख खान के ऐसा क्यों कहा और कब कहा ? दरअसल आज से 20 साल पहले शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय ने साथ मे एक फ़िल्म में काम किया था । इस फिल्म का नाम था – जोश । इस फिल्म में शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय के भाई की भूमिका निभाई थी ।

दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद भी आई थी और शाहरुख और ऐश्वर्या की भाई बहन की जोड़ी ने भी लोगों की खूब तारीफ बटोरी थी । लेकिन शाहरुख खान को ऐश्वर्या राय का भाई बनना बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा था । उन्होंने इस बात का खुलासा भी किया है उन्होंने एक शो के दौरान यह बात कही कि उन्हें ऐश्वर्या का भाई बनना पसंद नहीं आया था ।

मालूम हो कि शाहरुख खान ने एक से बढ़ कर एक फिल्मों में काम किया है भले ही उनकी अभी पिछली कुछ फिल्मे फ्लॉप साबित हुए हैं लेकिन उनकी गिनती एक बेहतरीन कलाकारों में होती है । शाहरुख खान को आज भी इस बात का अफसोस है कि वह ऐश्वर्या राय का भाई बने थे । इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है ।

यह वीडियो 2018 के  लक्स गोल्डन रोज अवार्ड का है । इस वीडियो में ऐश्वर्या राय अवार्ड लेने आती है और उसके बाद अन्य सहयोगी बॉलीवुड कलाकारों का धन्यवाद करती हैं तभी मंच पर मौजूद शाहरुख खान भी उनके पास आते हैं और माइक लेकर कहते हैं कि दुनिया भर के कलाकार आपके साथ काम करने को बेकरार रहते हैं वे चाहते हैं कि वह आपके साथ लव स्टोरी वाली फिल्म में काम करें लेकिन मेरी किस्मत ने इस मामले में मेरा साथ नहीं दिया ।

शाहरुख खान ने खुद कहा है कि जब फ़िल्म में भाई-बहन बने थे और यह उनके लिए एक सबसे शर्मनाक बात है । शाहरुख खान ने जोश फिल्म के बारे में बताएं कि जब उन्हें यह पता चला कि उनकी फिल्म वो और ऐश्वर्या साथ में काम करने वाले तो वो काफी खुश हो गए थे लेकिन जब उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी तब वह निराश हो गए क्योंकि यह काफी दुखद था कि विश्व की सबसे सुंदर महिला के साथ आप काम करने जा रहे हैं और उसमें वह आपकी बहन बनने वाली है ।

लक्स शो के दौरान अपनी बात को रखते हुए फ़िल्म में ऐश्वर्या के भाई बनने पर शाहरुख खान ने कहा था इस बारे में मैं सोचता हूं कि मैं ऐश्वर्या के जैसे देखता हूं शायद इसीलिए मुझे उनका भाई फ़िल्म में बनाया गया था ।  इन दिनों सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस पर ऐश्वर्या और शाहरुख के फैंस अपनी-अपनी प्रतिक्रिया कर रहे हैं बता दें शाहरुख खान ऐश्वर्या राय ने “ये दिल है मुश्किल”  फिल्म में भी साथ काम किया है । जीरो के बाद शाहरुख ने कोई हिट फिल्म नही दी है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.