शिल्पा शेट्टी के घर आई नन्ही परी

शिल्पा शेट्टी के घर आई नन्ही परी – SSK

बॉलीवुड शिल्पा शेट्टी एक बार फिर से मां बन गई है । शिल्पा शेट्टी कुंद्रा नहीं महाशिवरात्रि के पर्व पर अपने फैंस के साथ एक बेहद खास खुशखबरी शेयर की है । शिल्पा शेट्टी के घर एक नन्ही परी आ गई है जिसके नाम का खुलासा भी शिल्पा शेट्टी ने कर दिया है । अब आप इस बात से हैरान होंगे कि आखिर यह कैसे संभव हुआ ।

दरअसल शिल्पा शेट्टी ने बेटी को जन्म सरोगेसी के जरिए दिया है । शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपनी नवजात बच्ची की उंगली पकड़े हुए हैं । हालांकि इस तस्वीर में बच्चे की शक्ल नहीं दिखाई गई है । लेकिन इस तस्वीर के साथ शिल्पा शेट्टी ने सारी डिटेल्स शेयर की है । शिल्पा शेट्टी ने लिखा है “ओम गणेशाय नमः , हमारी प्रार्थनाओं का हमें वरदान मिला है । अपने दिल में कृतज्ञता के साथ हम यह बताते हुए बेहद रोमांचित हैं कि हमारे यहां एक नन्ही परी आई है” ।

मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी का नाम समिषा शेट्टी कुंद्रा रखा है । शिल्पा की इस पोस्ट के अनुसार शिल्पा शेट्टी की बेटी का जन्म 15 फरवरी को हुआ है । शिल्पा शेट्टी ने इस बच्ची को नाम का अर्थ  भी दिया । समिषा का अर्थ बताते हुए अपने पोस्ट में लिखा है स का अर्थ संस्कृत में सहित होता है ।

मिषा का रूसी भाषा में अर्थ ईश्वर जैसा होता है । इस नाम को लक्ष्मी से जोड़कर देखा जा रहा है । शिल्पा शेट्टी ने कहा कि अब हमारा परिवार पूरा हो गया है । आगे लिखा कि हमारी परी को आपके प्यार और दुवाओं की दरकार है ।मालूम हो कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा का एक बेटा है जिसका नाम वियान राज कुंद्रा है । शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के साथ 22 नवंबर 2009 को शादी की थी । शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया ।

फराह खान ने शिल्पा शेट्टी की इस पोस्ट पर लिखा “ शुक्र है इससे ज्यादा इस राज को गुप्त नहीं रखा जा सकता था “ । मलाइका अरोड़ा ने भी शिल्पा शेट्टी की बधाई दी । सोफी चौधरी ने भी शिल्पा शेट्टी को बधाई देते हुए लिखा कि तुम्हारे लिए रोमांचित हूं । इसके अलावा बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटी ने जिसमें दिया मिर्जा, अभिमन्यु शिवदासानी, रिद्धिमा कपूर, ने बेटी के लिए शुभकामनाएं दी ।

अतिया शेट्टी, भूमि पेडणेकर, सोनाली बेंद्रे, ईशा गुप्ता, आदि ने भी शिल्पा शेट्टी को विश किया । शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने मौसी बनने की खुशी भी जाहिर की । शमिता शेट्टी ने लिखा कि  हमें तुम्हारा लंबे अरसे से इंतजार था । मासी तुम्हें प्यार करती है ।

शमिता ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से समिषा को प्यार देने की गुजारिश की है । शिल्पा शेट्टी जल्द ही बड़े पर्दे पर लौटने की तैयारी कर रही है और जल्दी हो फिर फिल्मो में नजर आने वाली हैं । साबिर खान के निर्देशन में एक फिल्म बन रही है जिसका नाम निकम्मा है, जिसके साथ शिल्पा शेट्टी बडे पर्दे पर लौटेगी ।

इस फिल्म में वो अभिमन्यु शिवदासानी के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं । इसके अलावा शिल्पा शेट्टी को हंगामा 2 में भी देखा जा सकता है । इस फिल्म में परेश रावल, मीजान जाफरी, प्रणिता सुभाष मुख्य भूमिका में रहेंगे । इसके अलावा शिल्पा शेट्टी अपनी फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.