तुषार कपूर ने कहा वह कभी भी शादी नहीं करेंगे जाने क्यों

तुषार कपूर ने कहा वह कभी भी शादी नहीं करेंगे जाने क्यों

तुषार कपूर ने कहा वह कभी भी शादी नहीं करेंगे जाने क्यों

बॉलीवुड न्यूज़ तुषार कपूर: एक्टर तुषार कपूर ने कॉमेडी एक्टर के रूप में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। वह एक बेहतरीन एक्टर में गिने जाते हैं। उन्होंने अपने डेब्यू फिल्म में ही बेस्ट डेब्यू मेल एक्टर का खिताब जीता था।

तुषार कपूर फिलहाल अपने बेटे लक्ष्य के सिंगल फादर हैं और वह आने वाले भविष्य में सिंगल फादर ही रहना पसंद करेंगे। उन्होंने 2016 में सरोगेसी प्रक्रिया के माध्यम से पिता बनने का फैसला किया था।

हाल में ही तुषार कपूर ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने कहा है कि वह अभी या फ्यूचर में कभी भी शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह कभी शादी नहीं करेंगे क्योकि खुद को किसी के साथ कभी शेयर नहीं करना चाहते हैं।

क्या यह सही कदम है ? –

इंटरव्यूअर ने तुषार कपूर से पूछा कि क्या उनका यह फैसला एक सही कदम है? तो जवाब में तुषार कपूर ने कहा कि अगर मुझे कोई डाउट होता तो मैं सिंगल पैरंट बनाने का का काम ही न करता।

मैं इस प्रोसेस से कभी न गुजरता। वह आगे कहते हैं कि उन्होंने यह सब एक समय और एक सही उम्र पर किया है और यह उनके लिए और जिम्मेदारी लेने के लिए सही समय था।

और वह इसके लिए पूरी तरीके से तैयार थे। वह कहते हैं कि मैं अपने इस फैसले पर अडिग हूं और मुझे लगता है कि यह एक सही कदम है। वह आगे कहते हैं कि मैं कोई और दूसरा ऑप्शन नहीं चुन सकता था और अभी या फ्यूचर में कभी भी दुनिया मे किसी भी के भी साथ खुद को शेयर नहीं करूंगा। उन्होंने कहा कि अगर एंड सही है तो सब कुछ सही है।

“मुझे कुछ कहना है” फिल्म से की थी कैरियर की शुरुआत –

तुषार कपूर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जितेंद्र के बेटे हैं। वह टीवी इंडस्ट्री और सिनेमा इंडस्ट्री की जानी-मानी प्रोड्यूसर एकता कपूर के भाई हैं। तुषार कपूर काफी पढ़े लिखे हैं। उन्होंने यूनिवर्सिटी आफ मिशीगन से पढ़ाई की है।

तुषार कपूर का जन्म 20 नवंबर 1976 में मुंबई में हुआ था। उन्होंने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 2001 में की थी। उनकी पहली फिल्म “मुझे कुछ कहना है” थी।

जिसमे उन्होंने करीना कपूर के ऑपोजिट काम किया था। यह फिल्म काफी हिट रही थी। उन्हें उनकी पहली फिल्म में ही बेहतरीन एक्टिंग के लिए बेस्ट मेल डब्यू एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड से सम्मानित किया गया था।

हालांकि अगले 2 साल उनके लिए अच्छे नहीं रहे और उन्हें असफलता का सामना करना पड़ा। उन्होंने ‘क्या दिल ने कहा’, ‘ये दिल, ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’,  ‘कुछ तो है’ जैसे कई फिल्मे की लेकिन सारी फिल्में फ्लॉप रही। इसके बाद वह कॉमेडी फिल्मे करने लगे। वह गोलमाल फ्रेंचाइजी के लगभग सभी फिल्मों में एक्टिंग की है।

तुषार कपूर एक्टिंग के साथ प्रोड्यूसर भी बन गए है। बता दें कि तुषार कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 20 साल पूरे कर लिए हैं उन्होंने इस मौके पर अपनी अपकमिंग फिल्मो पर भी चर्चा की।

उन्होंने कहा कि लॉक डाउन की वजह से काफी डिले हुए हैं। वर्ष 2009 में गोलमाल 5 आने वाली थी। लेकिन यह फिर कभी न कभी जरूर बनेगी। गोलमाल सीरीज के सब लोग देखना काफी पसंद करते हैं।

लॉकडाउन के बाद लोग इस फिल्म को देखना पसंद करेंगे। क्योंकि लोग कोरोना वायरस खत्म होने के बाद फिर से खुश रहना चाहेंगे और यह फ़िल्म उन्हें सब कुछ देगी जो लोग चाहते है।

बता दें कि इस फ्रेंचाइजी ने वह अजय देवगन के साथ काम कर रहे हैं। पिछले साल तुषार कपूर के डायरेक्टर बनी फिल्म लक्ष्मी बांबे और OTT पर रिलीज की गई थी।

इस साल भी उनकी फिल्म मरीच जल्दी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यह फ़िल्म एक मर्डर मिस्ट्री है। अभी इसके post-production पर काम हो रहा है। इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी हैं।

यह भी पढ़ें :–

एक किस्सा जब राजेश खन्ना के बंगले पर इरफान खान AC ठीक करने गए थे और लौटते वक्त उदास हो गए थे